चुनावी माहौल

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रथम जिला कार्यसमिति की बैठक जिला भाजपा कार्यालय जशपुर में जिला प्रभारी मो० इसराईल की मुख्यातिथि में हुआ सम्पन्न…

आगामी विधानसभा चुनाव के सम्बंध में प्रभारी ने पदाधिकारियों को दिया शक्त दिशा निर्देश जशपुर के तीनों विधानसभा में भाजपा के जीत का किये दावा...

जशपुर-भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा जशपुर ज़िला कार्यसमिति की प्रथम बैठक जशपुर जिला प्रभारी मो० इसराईल जी की मुख्यातिथि एवं सरगुजा ज़िला सह- प्रभारी ज़ियाजुल हक़ के विशिष्ट अतिथि में भाजपा जिला कार्यालय जशपुर में उल्लास पुर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ।

सर्व प्रथम भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला कार्यसमिति की प्रथम बैठक भाजपा जिला कार्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छायाचित्र में दीप प्रज्वलित कर किया गया।
कार्यक्रम के मुख्यअतिथि जशपुर ज़िला प्रभारी मो० इसराईल ने भारतीय जनता पार्टी के उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस सरकार को आड़े हांथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक वर्गों को आज तक अपना वोट बैंक के रूप में सिर्फ उपयोग किया है,,आज भी उनकी उद्देश्य वही है,,जो भी अल्पसंख्यकों के विकास हुए हैं भाजपा के कार्यकाल में हुआ है, कांग्रेस पार्टी में आज भी कोई आपसी सामंजस्य नही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी आज भी अपने कार्यकर्ताओं को अपना परिवार मानती है।

आगे मुख्यातिथि इसराईल ने जशपुर के तीनों विधानसभा में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं को संगाठत्मक व चुनावी मंत्र देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उलब्धियों को अल्पसंख्यक वर्गों के बीच जाकर बताते हुए बुथ स्तर में मजबूती लाना, मतदाता सूची में नाम जोड़वाने के कार्य, पसमांदा मंच के लिए अपनी योगदान के साथ चिन्हित करना, अल्पसंख्यक मोर्चा की मण्डलों की गठन व मंडल प्रभारियों का गठन कर मंडलों में सक्रियता लाने के लिए प्रभारी द्वारा शक्त दिशानिर्देश दिए गये, आगामी 6 सितम्बर को अल्पसंख्यक मोर्चा संगठन के द्वारा रायपुर में आयोजित होने वाले प्रदेश की बैठक में जशपुर से अल्पसंख्यक मोर्चा की उपस्थिति का लक्ष्य निर्धारण कर जिला व मण्डल को जशपुर जिला प्रभारी मो० इसराईल द्वारा निर्देश दिया गया ।
वहीं विशिष्ट अतिथि सरगुजा जिला के सह-प्रभारी ज़ियाजुल हक़ ने भी भाजपा कार्यकाल के उपलब्धियों को बताते हुए पार्टी को मजबूत करने जैसा अन्य बातें अपने सम्बोधन में कहा। अल्पसंख्यक मोर्चा बिलासपुर के संभाग प्रभारी व पूर्व हज कमेटी सदस्य इम्तियाज अन्सारी ने अपने सम्बोधन में अल्पसंख्यक मोर्चा के लिए बढ़चढ़ कर कार्य करने की जरूरत पर जोर दिये। साथ ही भाजपा मण्डल अध्यक्ष (शहर) श्री संतोष सिंह ने अपने उद्बोधन में आगामी चुनावी रणनीति पर प्रकास डालते हुए, अल्पसंख्यक वर्गो के बीच घर घर जाकर सम्पर्क स्थापित करने पर की बात कही। वहीं भाजपा जिला मीडिया प्रभारी व पार्षद एवं अल्पसंख्यक मोर्चा जिला स्थाई आमंत्रित सदस्य मो० फैजान सरवर ने अपने ब्यकतब्य मे कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास विचारधारा वाली पार्टी है, हम सबको मिलजुल कर पार्टी हित मे कार्य करना है,, जिससे आगामी विधानसभा में भाजपा का परचम लहरा सकें। कार्यक्रम में स्वागत भाषण अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष असलम आज़ाद एवं मंच संचालन मो० हदीश खान ने किया, आभार ब्यक्त जिला महामंत्री मो० सगीर खान के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्यरुप से वरिष्ठ भाजपा नेता मो० इज़हार सिद्दीकी, इकरामुल हक़, गुड्डू पठान, सेब्रेन टोप्पो, इद्रीस अंसारी, जमीर इस्लाम जिन्ना, कमरुद्दीन, कलीम अंसारी, अब्दुल अजीज, मो० कुतुबुद्दीन, मो० जुनैद अहमद, सहित भाजपा अल्पसंख्यक के अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button