खास खबर

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कुल रामानुजनगर में राष्ट्रीय खेल दिवस पर विभिन्न खेलों का हुआ आयोजन…

सूरजपुर जिले के नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक श्री कल्याण एलिसेला ने छात्र छात्राओं के उत्शाहवर्धन के लिए कराया स्वल्पाहार की व्यवस्था...

रामानुजनगर-भारत के महान हॉकी खिलाड़ी रहे मेजर ध्यानचंद से प्रेरित होकर भारत सरकार ने 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस घोषित किया था। इस अवसर पर यादगार दिवस के रूप में इस वर्ष उत्कृष्ट स्वामी आत्मानंद रामानुजनगर में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें खेल प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभावन शालेय छात्र-छात्राओं के उत्शाहवर्धन के लिए सूरजपुर जिले के नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला के सौजन्य से स्वल्पाहार की ब्यवस्था दी गई वहीं प्रभारी प्रचार्य नरेश गुप्ता के द्वारा स्कूल की ओर से खेल प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। कबड्डी प्रतियोगिता में कुमारी माही के टीम विजेता एवं कुमारी सानिया की टीम उप विजेता रही।

वहीं बॉलीबॉल के खेल प्रतियोगिता  टीम में तुलेश्वर विजेता और सौम्य की टीम उप विजेता रहीं। 100 मीटर की रेस में अभिकांश, अंश और गौरव क्रमशः प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किए। गोला फेंक प्रतियोगिता में छात्राओं में फ़ज़ीलत व याशिका प्रथम तथा द्वितीय स्थान प्राप्त कीं। इस खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम में प्रभारी प्रचार्य नरेश गुप्ता के कुशल दिशानिर्देशन में स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के शिक्षक क्रीडा प्रभारी के रूप इसरार हयात के द्वारा एवं शालेय छात्र छात्राओं को भरपूर उत्शाहवर्धन करते हुए  उनकी हौसला बुलन्द कर खेल का सफल संचालन क्रीडा प्रभारी इसरार हयात ने कराए जो प्रशंसा योग्य रहा खेल में प्रतिभागी छात्र छात्राओं को पुरस्कार वितरण प्रभारी प्रचार्य नरेश गुप्ता के करकमलों के द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के समस्त स्टाफ सहित स्कूल छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button